घटना के 50 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी

Oct 17, 2024 - 13:11
Oct 17, 2024 - 16:17
 0  47
घटना के 50 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी
घटना के 50 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी
घटना के 50 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी
घटना के 50 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी
घटना के 50 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी

कोईलवर: कोईलवर नगर पंचायत स्थित कपिलदेव चौक के समीप प्रखण्ड व्यवसायी संघ के बैनर तले नगर में स्थित सभी दुकानदारों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। इस धरना में छोटे-बड़े सभी दुकानदारों ने भाग लिया और धरना को सफल बनाया। इस धरने की अध्यक्षता शिवकुमार सिंह व सचिव शहाबुद्दीन खान ने किया। 
बता दें मंगलवार को करीब पौने ग्यारह बजे कोईलवर कपिलदेव चौक से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक खैनी दुकानदार को सरेआम गोलियां मार दी गई। जिससे दुकानदार बुरी तरह से घायल हो गया था। आनन फानन में उसे कोईलवर पीएचसी ले जाया गया। जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उसे आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन परिजनों के द्वारा आरा के निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल दुकानदार खतरे से बाहर है।

कपिलदेव चौक पर तैनात थी पुलिस, गोली मार हुवे फरार

कपिलदेव चौक पर हमेशा की भांति पुलिस तैनात थी। फिर भी पुलिस की महज 50 मीटर की दूरी पर दुकानदार को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुँची ने अपराधियों की ओर भागी लेकिन कोई जानकारी न मिल सकी।

ली जा रही सीसीटीवी की मदद

अपराधियों की धड़पकड़ के लिए जहां-जहां सीसीटीवी लगे हैं उन सभी सीसीटीवी को पुलिस देख रही है और सबूत जुटाने में लगी हुई है जिससे अपराधी जल्द पकड़े जाएं। लेकिन अबतक अपराधी पुलिस की पहुँच के बाहर हैं।

मांगी गई थी 5 लाख रुपए, दुकानदार ने लगाई थी गुहार

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस खैनी दुकानदार को गोली मारी गई है। उसे 8 अक्टूबर को फोन पर 5 लाख रुपए रंगदारी मांगी गई थी। 10 अक्टूबर को दुकानदार ने कोईलवर थाने में एक लिखित आवेदन सौंप कर इंसाफ की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नही लिया और अपराधियों ने सरेआम दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए। अगर पुलिस इसे गंभीरता से लेती तो शायद ऐसी घटनाएं नही घटती।

घटना को अंजाम देने वाले थे दो बाइक सवार

कोईलवर में जिस खैनी दुकानदार को गोली मारी गई थी। वे दो बाइक सवार थे। जिन्होंने घटना को अंजाम देने के बाद बबुरा की ओर फरार हो गए। मुखबिरों के मुताबिक एक पल्सर बाइक पर दो युवक दुकानदार के पास आये और उनमे से एक युवक दुकानदार से पूछा था कि भैया फोन पर कुछ कहे थें? दुकानदार ने किसी से भी कुछ नही कहने की बात कही थी। तभी साथ मे खड़ा दूसरा युवक कमर के पास से पिस्टल निकालकर दुकानदार को गोली मार दी और बाइक पर सवार होकर हवाई फायरिंग करते हुवे भाग निकलें। गोलियों की तड़तड़ाहट से घटनास्थल पर भगदड़ मच गई थी।

लोग सकते में हैं कि कपिलदेव चौक के पास घटी है ऐसी घटना

कोईलवर की हृदय कहे जाने वाला और अतिव्यस्त कपिलदेव चौक के पास गोलीकांड जैसी घटनाएं होने से लोगों को ताज्जुब हो रहा है। लोग सकते में हैं। उन्हें विश्वास ही नही हो रहा है कि ऐसी घटनाएं कोईलवर में दिनदहाड़े घटित हो सकती है। जितना लोगों में चर्चा का विषय है उतना ही भय व्याप्त है। घटना इस समय हुई जब पुलिस की कई गाड़ियां गश्ती पर निकलती है और महज कुछ मीटर पर एके47 लिए जवान मुस्तैद रहते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Shyamji Aryan Shyamji Aryan is an Indian journalist, author, media personality and YouTuber. He is the Senior Executive Editor of Srishti News. He worked a number of programmes including the youtube channel's flagship weekday show India Bulletin. He has worked as a reporter in many small and big newspapers. With years of experience, He has launched a new news portal. Now why wait for tomorrow to read newspaper, information about any event is instantly in your mobile phone.